LOVE STORY PART 2


Image result for love story


love story part 2...........

























STORY OF LOVERS................................







दिल छु लेगी ये Story
ऐक बार जरूर पडें ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
एक लडकी एक लडका एक दुसरे को
बहुत प्यार करते थे,
लडकी ने लडके को देखा था
पर
लडके ने लडकी को नही देखा था
वो ऑनलाइन ही बात करत थे..
एक बार दोनो ने मिलने के बारे मे सोचा
और दिन और समय तय किया
लडका बोला मैनै तुम्हे देखा
नही है तो पहचानूँगा कैसै...??
लडकी बोली मै सफेद ड्रेस मे और हाथ में एक लाल
गुलाब का फूल लेकर आऊँगी...
लडका अगले दिन सुबह खुश होकर उस लडकी से
मिलने गया.. .
पर उसने वहाँ जा कर देखा कि
एक बूढी औरत सफेद ड्रेस में हाथ में लाल गुलाब लिए
खडी थी
लडका एक पल के लिए चौँक गया
उस बूढी औरत को देख कर पर लडके ने उस बूढी औरत से जाकर
कहा
I Love U मै ही हूँ वो जिसने
तुमसे मोहब्बत की है...
तभी वो औरत बोली
लेकिन मै वो नही हुँ..!!
जिसने तुमसे मोहब्बत कि
है
वो तो उस पेड के पीछे खडी है..
लडकी लडके के पास आई और बोली अगर मै ये
होती तो भी तुम मुझे प्यार करते...
लडके ने कहा मैंने तुमको चाहा है
तुम्हारी खूबसूरती को नही
मैनै अपने ख्यालो मै तुमको पाया है,
तुम्हारी तस्वीर को नही,
मेरी हर धडकन हर साँस
पर तुम्ही हो
तुम्हारा रूप नही मुझे कोई फर्क नही पडता इस
बात से
तुम कौन हो क्या हो...कैसी हो...
मै तो बस इतना जानता हूँ,
तुम वो जिसको मेरे दिल ने प्यार किया है...तुम वो हो जिसे मेरी आँखों ने नही मेरे दिल ने पसंद किया है...और बूढ़ा तो हम दोनों को ही होना है एक दिन इसका मतलब ये तो नही तब हमारे बीच प्यार नही होगा....
ये सुनकर लड़की की आँखों में आँसू आ गए और उसने उस लड़के को गले से लगा लिया.............




Image result for love story



KAISI LAGI STORY COMMET JARUR KARE...................







Image result for love story














Comments

Popular posts from this blog

Trading Live Advance Chart Source code HTML CSS & JS

How to show live Cryptocurrency Price In your website Using HTML CSS, AND JavaScript

Learn Python 2024 by gaurav tripathi